गोरखपुर-बस्ती मंडल में चार नये कोरोना पाजिटिव मिले

सिद्धार्थनगर जिले के सदर तहसील और बांसी तहसील क्षेत्र में क्वारंटाइन दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक युवक सदर के गंगा पब्लिक स्कूल में है,

जो चार दिन पहले कानपुर से आया था। दूसरा बांसी के महामाया आईटीआई संस्थान में दो दिन से है, जो मुंबई से आया था। दोनों के पॉजिटिव होने की पुष्टि सीएमओ डॉ सीमा राय ने की है। 

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के एक गांव में एक 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है।वह एक दिन पहले मुंबई से आया था। उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। यह जानकारी सीएमओ डॉ आलोक पांडेय ने दी है। उन्होंने बताया कि गांव में टीम  भेजी गई है।

बस्ती के हरैया के एक 20 वर्षीय युवक का नमूना भी पॉजिटिव आया है।

हैदराबाद व नोएडा से आए 191 युवकों का कराया गया स्वास्थ्य परीक्षण

उधर, हैदराबाद और नोएडा से लौट रहे 191 युवकों को गोरखपुर के गीडा क्षेत्र के नौसढ़ में और खोराबार कस्बे में रोककर स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। युवकों को भोजन कराने के बाद घर पहुंचकर 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने की हिदायत देकर गंतव्य के लिए रवाना किया गया। 

इनमें से काफी युवक पैदल चलकर गोरखपुर पहुंचे थे। कुछ युवकों ने गिट्टी और सब्जी लाने वाले ट्रकों की मदद ली थी। नौसढ़ में इन युवकों को बस स्टेशन परिसर में रोक कर परीक्षण कराया गया। इस दौरान नायब तहसीलदार राधेश्याम गुप्त, गीडा थाना प्रभारी दिलीप सिंह और नौसढ़ चौकी इंचार्ज अभय नारायण सिंह मौजूद रहे।

Corona testing report

नौसढ़ में गोरखपुर के 82, महराजगंज के 68, देवरिया के तीन और कुशीनगर के 20 युवकों का परीक्षण कराया गया। खोराबार में 18 युवकों का परीक्षण कराया गया। ये युवक भी हैदराबाद और नोएडा से लौट रहे थे। सभी युवक महराजगंज जिले के रहने वाले हैं। पुलिस  ने गाड़ी का इंतजाम कर पिपराइच के रास्ते उन्हें कुशीनगर के लिए रवाना कर दिया

thanks

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.